VBU Semester 3 Exam Date 2022-26 [ Download Now ]

VBU Semester 3 Exam Date 2022-26 : Vinoba Bhave University has released a very important notification for the Undergraduate Semester 3 Examination and informed all the students and teachers that Vinoba Bhave University is ready to conduct the Undergraduate Semester 3 Examination in the second week of July 2024.

VBU Semester 3 Exam Date 2022-26
VBU Semester 3 Exam Date 2022-26

विनोबा भावे विश्वविद्यालय ने स्नातक सेमेस्टर 3 परीक्षा के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण अधिसूचना जारी की है और सभी छात्रों और शिक्षकों को सूचित किया है कि विनोबा भावे विश्वविद्यालय जुलाई 2024 के दूसरे सप्ताह में स्नातक सेमेस्टर 3 परीक्षा आयोजित करने को लेकर पुरी तैयारी कर लिया है ।

VBU Semester 3 Exam Date 2022-26 Overview

Name of the Organisation Vinoba Bhave University, Hazaribagh
Category Time-Table
Article VBU Semester 3 Exam Date 2022-26
Aplication Fillup Date 1 April – 8 April
Session 2022-26
Semester 3
Exam Date 2nd Week of July
Admit Card Before Exam
Official Website vbu.ac.in

Also Check >> VBU Semester 4 New NEP Syllabus 2022-26 (डाउनलोड करे)

Vbu Sem 3 Exam Date 2024

विनोबा भावे यूनिवर्सिटी ने स्नातक सेमेस्टर थर्ड की परीक्षा के लिए एक आधिकारिक सूचना घोषित करते हुए सही विद्यार्थियों को सूचित किया है कि स्नातक सेमेस्टर थर्ड की परीक्षा जुलाई के द्वितीय सप्ताह में संभावित है आपको बता दे की हाल ही में अभी स्नातक सेमेस्टर 1 की परीक्षा समाप्त हुई वहीं स्नातक सेमेस्टर 6 के परीक्षा ली जा रही है ऐसे में सेमेस्टर सिक्स की परीक्षा खत्म होते ही Vbu Semester 3 की परीक्षा आयोजित किया जाएगा ।

Vbu Sem 3 Exam Form 2022-26

जैसे कि आप सभी लोग इससे अवगत है कि विनोबा भावे विश्वविद्यालय ने स्नातक सेमेस्टर 3 की परीक्षा के लिए परीक्षा फॉर्म भरने की प्रक्रिया 1 अप्रैल से 8 अप्रैल तक आयोजित की गई थी। ऐसे में विनोबा भावे यूनिविर्सिटी ने फॉर्म भरने और परीक्षा सेंटर से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण कार्य पूरा कर लिया गया हैं । बहुत ही जल्द अब परीक्षा तिथि प्रकाशित की जाएगी ।

VBU Sem 3 Admit Card 2024 कब आएगा ?

विनोद भाई विश्वविद्यालय स्नातक सेमेस्टर थर्ड का प्रवेश पत्र परीक्षा से दो-तीन दिन पूर्व अपने आधिकारिक वेबसाइट पर जारी करेगा आपको बता दे की विनोबा विश्वविद्यालय स्नातक सेमेस्टर थर्ड की परीक्षा जुलाई के द्वितीय सप्ताह में लेने का निर्णय लिया है ऐसे में परीक्षा रूटीन जारी करने के बाद एडमिट कार्ड यानी की प्रवेश पत्र अपने आधिकारिक वेबसाइट पर जारी करेगा, जिसे Best2news.com से भी डाउनलोड कर सकेंगे l

Conclusion

मैं उम्मीद करता हूं कि आपको यह लाइक पसंद आया होगा यदि पसंद आए तो इसे अपने दोस्तों के साथ भी साझा करें ताकि वह भी इसके बारे में जान सके

Leave a Comment